webdesign-android-devlopement-news-portal-designing-india-indore-bhopal-mp

About The Author

Posted :| Posted By: Piush Trivedi | Labels:


   पीयूष त्रिवेदी
 फाउंडर /ऑथर 
            
        हेलो फ्रेंड्स Welcome To  हिंदी 4 टेक। फ्रेंड्स अगर आप गूगल सर्च में अपनी सर्च क्वेरी से यहाँ पहुंचे है तो आप जान ही गए होंगे की इस ब्लॉग पर आपको क्या कुछ मिलेगा लेकिन अगर आप सीधे वेब लिंक द्वारा इस ब्लॉग पर आये  है तो आपको बताते चले की इस ब्लॉग पर आपको ब्लॉगर , वर्डप्रेस और अन्य वेब डेवलपमेन्ट प्लेटफार्म के लिए टिप्स , ट्रिक्स , विजेट्स अपडेट्स के साथ ही एचटीएमएल,  जावा कोडिंग से रिलेटेड ट्रिक्स मिलेगी. फ्रैंड्स इस ब्लॉग को मैंने वर्ष 2009  में शुरू किया था। समय मिलते ही कोशिश करता हूँ आप सभी के लिए कुछ नयी जानकारी लेकर आउ।  फ्रेंड्स मेरे बारे में संक्षिप्त में बताना चाहूंगा टेक्निकल  रूप से वेब डेवेलपर, ग्राफिक डिजाइनर, प्रोफेशनल ब्लॉगर, प्रमाणित सर्च इंजन ऑप्टिमाइज़र के रूप  पिछले लम्बे अर्से कार्य कर रहा हूँ और 2017 में मैंने  एथिकल हैकिंग, और साइबर एक्सपर्ट की डिग्री लेने के बाद इस क्षेत्र में भी कार्य  कर रहा हूँ। फ्रेंड्स वर्ष 2009 से मैंने सेकड़ो वेब डेवलपमेंट , न्यूज़ पोर्टल डेवलपमेंट,  एंड्राइड डेवलपमेन्ट, ग्राफ़िक्स डिजाइनिंग, लोगो डिजाइनिंग कार्य किये जिनके पोर्टफोलियो आप मेरी वेबसाइट पर भी देख सकते है। फ्रेंड्स हाल में मैंने भोपाल स्थित हमारे साई वेब सोल्युशन फर्म को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के रूप में रजिस्टर कराया है।  फ्रैंड्स हमारी कंपनी का एकमात्र मकसद कम रेट पर अच्छी फेसेलिटी देना ही है।  तो आप भी अगर हम से जुड़ कर अपने बिजनेस को नए आयाम देना चाहते है तो आप सभी जरूर हमसे संपर्क करे।  हमारे द्वारा किये जाने वाले कार्य नीचे देखे। 

  • वेब डेवलपमेन्ट 
  • न्यूज़ पोर्टल डेवलपमेन्ट ( ब्लॉगर / वर्डप्रेस )
  • मोबाइल वेब डेवलपमेन्ट 
  • एंड्राइड डेवलपमेन्ट 
  • ग्राफ़िक्स डिजाइनिंग 
  • लोगो डिजाइनिंग 
  • सोशल मीडिया बैनर / पोस्टर 
  • डिजिटल विजिटिंग कार्ड 
  • डिजिटल ब्रोशर 
अधिक जानने के लिए मैं आपके लिए क्या कर सकता हूं  हमारे ई-ब्रोशर डाउनलोड करें


हमे फॉलो करे :